How To Open File Manager Without Password In Hindi?

3/5 - (2 votes)

नमस्कार दोस्तों, स्वागत है आपका हमारी वेबसाइट पर। तो आप अपने दोस्त या किसी के मोबाइल फोन की Photo, Video, Audio फाइल देखना चाहते हैं।

लेकिन चूंकि फ़ोन में File, Gallery या Video Player लॉक है, इसलिए आप उन्हें नहीं देख सकते हैं। तो आज मैं आपको एक मजेदार Trick बताऊंगा जिससे आप उस Mobile पर सब कुछ देख सकते हैं।

अगर किसी फोन की कोई File लॉक है, चाहे वह Pattern Lock हो, Pin Lock हो या कोइभी Lock हो, तो आप उस फोन पर सब कुछ देख सकते हैं।

और उसे पता भी नहीं चलेगा कि आपने उसकी बंद फाइल में सब कुछ देखा है। तो आप यह कैसे कर सकते हैं? आज की पोस्ट में आपको वही बताऊंगा।

अब मान लीजिए आप किसी के Mobile में Gallery खोलते हैं। लेकिन Open करने के बाद आप देखते हैं कि Gallery App Lock हो, और आप बिना पासवर्ड के इसकी Gallery कभी नहीं खोल सकते। तो आप उसकी Gallery कैसे खोलेंगे?

आपने MX Player को Open करने गए लेकिन MX PLAYER पर भी Lock लगा है। तो आप उसका MX Player भी नहीं खोल सके। तो आप उसके Mobile पर सब कुछ कैसे देख सकते हैं?


Read: Image से Background कैसे रिमूव करें?


How To Open File Manager Without Password?

तो आप सबसे पहले कोई भी Browser Open करेंगे। इस Trick को करने के लिए आपको Internet या किसी Application की आवश्यकता नहीं है। तो अब आप Search Bar में टाइप करें file:///sdcard

How To Open Locked Files On Android

इसे लिखने के बाद आप Search Button या Go पर क्लिक करेंगे। Click करने के बाद अब आप यहां उसके मोबाइल की सारी फाइलें देख सकते हैं।

Open Locked File

आप चाहें तो यहां से उसके मोबाइल पर सब कुछ देख सकते हैं। आप यहां से उनके मोबाइल पर सभी तस्वीरें, वीडियो और ऑडियो देख सकते हैं।

तो इस तरह आप इस Code के जरिए किसी के भी Mobile पर सब कुछ देख सकते हैं। लेकिन वह यह नहीं समझेगा कि आपने उसके Mobile पर सब कुछ देख लिया है।

उसका मोबाइल फोन Lock रहेगा, उसके मोबाइल का हर Application Lock रहेगा फिर भी आप उसके मोबाइल पर सब कुछ देख सकते हैं। उसे पता भी नहीं चलेगा कि आपने उसके Mobile पर सब कुछ देख लिया है।

*** एक बात का ध्यान रखें, हर किसी के कुछ Personal चीसे होते हैं जो वे नहीं चाहते कि किसी को पता चले। वो आपका मेरा सबका होता है। मुझे आशा है आप मेरा मतलब समझ गए।

मैंने यह Post सिर्फ आपको इस मजेदार Trick के बारे में बताने के लिए किया है। मुझे उम्मीद है कि अगर कोई आपको अपने Phone पर कुछ नहीं दिखाना चाहता है, तो आप वे जबरदस्ती नहीं देखेंगे। इस Trick को आप अपने फोन में Try कर सकते हैं।***

निष्कर्ष

तो अगर आपको यह Post अच्छी लगी हो तो हमें Comment करके बताएं और अपने दोस्तों के साथ Shareर करें। ऐसे ही लेटेस्ट Tips & Tricks जानने के लिए हमारी वेबसाइट को Follow करें।

SS Hindi Tech एक tech-related वेबसाइट है। इस वेबसाइट में आप Internet के बारे में कई नए Tips & Tricks सीख सकते हैं। यदि आप कुछ Online सीखने में रुचि रखते हैं, तो आपको हमारी वेबसाइट पर Internet, Technology, Blogging, YouTube आदि के बारे में कई Article मिलेंगे।

Leave a Comment